लव जिहाद: हिंदू नाम रखकर मुस्लिम लड़के ने प्रेमजाल में युवती को फंसाया, की दरिंदगी की सभी हदें पार

लव जिहाद: हिंदू नाम रखकर मुस्लिम लड़के ने प्रेमजाल में युवती को फंसाया, की दरिंदगी की सभी हदें पार

DESK: लव जिहाद के खिलाफ देश के कुछ राज्यों में कड़े कानून लागू किए गए हैं, बावजूद इसके इस तरह के मामलों में कमी नहीं आ रही है. इस तरह के मामले सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश से आते हैं. जिसकी रोकथाम के लिए योगी सरकार ने सबसे पहले कठोर दंडात्मक कानून लागू किए हैं. 

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है जहां मुस्लिम लड़के ने सभी हदें पार कर एक लड़की को शारीरिक और मानसिक रूप से कई साल तक प्रताड़ित किया. लव जिहाद का ये मामला तब शुरू हुआ जब लड़के ने हिंदू युवती से धर्म छिपाकर 5 वर्षों तक उसका फायदा उठाया. इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का एमएमएस बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर भी क‍िया. हद तो तब हो गई जब शादी के बाद भी ये सिलसिला बदस्तूर जारी रहा.

युवती की शादी के बाद भी दरिंदा युवती के ससुराल जा पहुंचा और समूचे परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली. युवती के अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर अपने साथ ले गया. डरा- धमकाकर युवक उसे ले गया और 12 दिनों तक दुष्कर्म किया. पूरे मामले की खबर विश्व हिंदू परिषद को मिली तब कहीं जाकर इस घिनौना कारनामे का खुलासा हुआ. पीड़ित ने परिजनों सहित कोतवाली जाकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. विश्व हिंदू परिषद का साथ मिलने से मामला गरमा गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

पीड़ित के पिता और पति ने बताया कि शादी से पहले मुन्ना खां की पीड़ित युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. जब हमें मालूम हुआ कि यह लड़का हिंदू नहीं है तो हम सकते में आगए. हमनें युवती की शादी कर दी थी जिसके बाद वह परि के साथ दिल्ली चली गई थी. मगर वहां भी मुन्ना जा पहुंचा और मेरी बेटी को ब्लैकमेल कर अपने साथ ले आया. साथ ही उसके जेवर और नगदी को भी जब्त कर लिया है. मुन्ना खां ने पीड़ित सहित दो परिवारों को काफी प्रताड़ित किया है जिसको लेकर उसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 

Find Us on Facebook

Trending News