बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में मवेशी खरीदने जा रहे पशु व्यापारी से दिनदहाड़े लूटपाट, पिस्टल दिखाकर सात लाख लूट ले गए बदमाश

जहानाबाद में मवेशी खरीदने जा रहे पशु व्यापारी से दिनदहाड़े लूटपाट, पिस्टल दिखाकर सात लाख लूट ले गए बदमाश

JAHANABAD : जहानाबाद शहर से पश्चिम स्थित राजा बाजार बायपास पर मावेशी व्यापरियों से सुबह-सुबह लूट की घटना सामने हुई है। नालंदा जिला के रहने वाले पशु व्यापारी अरवल जिले के इब्राहिमपुर मेला में पशु खरीदने जा रहे थे सुबह-सुबह दो बाइक सवार अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया।

यही नहीं विरोध करने पर एक व्यापारी को बट से मार कर घायल कर दिया.मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने सरेआम 4 मवेशी व्यापारियों से करीब 7 लाख की लूट कर ली है और पैसे देने में आनाकानी करने पर एक व्यापारी को घायल कर दिया.घायल व्यापारी मो राजा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाबत साथी व्यापारी ने कहा कि वे लोग 4 की संख्या में व्यापारी पिकअप से इब्राहिमपुर मवेशी हाट जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार 4 अपराधी हथियार से लैस होकर वहां आया और रुपया छीनने लगा। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।  लूटने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए। इसके बाद वे लोग घायल को लेकर थाना पहुंचे हैं। जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। 

फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। जहानाबाद जिले के पुलिस कप्तान अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस सारे पहलुओं पर जांच कर रही है।

REPORT BY RITESH KUMAR

Suggested News