बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में एक बच्चे की बाप की पीट-पीटकर हुई हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस...

प्रेम प्रसंग में एक बच्चे की बाप की पीट-पीटकर हुई हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस...

BUXAR: राज्य में प्रेम प्रसंग के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। वहीं कई इन मामलों में प्रेमी प्रेमिका को अपनी प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। ताजा मामला बक्सर का है। जहां एक युवक की प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वहीं युवक को बेरहमी से पीटकर उसे शहर के धोबी घाट मोहल्ले में फेंक दिया गया है। वहीं इस घटना में युवक की तड़प-तड़प कर मौत हो गई है। 

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान झटाढ़ी के रहने वाले संतोष झा के 31 वर्षीय पुत्र रामेश्वर ओझा के रुप में हुई है। फिलहाल हत्या के कारण को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। हालांकि पुलिस ने आशंका जताई है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी है। मृतक का किसी महिला के संबंध था।

मृतक के पिता संतोष ओझा ने बताया कि रविवार को रामेश्वर धर्मपुरा से बक्सर स्थित नया बजार अपने फुआ के यहां जाने के लिए निकला था। इसके बाद रात में किसी समारोह में शामिल होने के लिए गया। रात को वह घर नहीं लौटा। सुबह में उसके जख्मी होने की सूचना मिली और बताया गया कि धोबी घाट के 6 नंबर गली में गंभीर हालत में तड़प रहा है। 

वहीं आनन फानन में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रामेश्वर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है क्योंकि शरीर पर कई जगह चोट के निशान है। युवक की शादी हो चुकी है जिससे एक बेटी भी है। घटना के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों द्वारा दी गयी जानकारी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधी गिरफ्त में होंगे। पुलिस के अनुसार परिजनों द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस ने कहा है कि परिजनों ने मौखिक तौर पर कुछ आरोपियों के नाम बताए हैं। उनका सत्यापन किया  जा रहा है।

Suggested News