'सात फेरे' पर भारी पड़ा प्रेमी का इश्क : एक बच्चे की मां युवक के साथ हुई फरार, पति ने अपहरण का मामला करवाया दर्ज

'सात फेरे' पर भारी पड़ा प्रेमी का इश्क : एक बच्चे की मां युवक के साथ हुई फरार, पति ने अपहरण का मामला करवाया दर्ज

मसौढ़ी (पटना). आपने वह गाना तो सुना ही होगा ना उम्र की सीमा हो ना रस्मों का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन. कुछ ऐसा ही एक मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र से प्रकाश में आया है. यहां थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले निवासी की पत्नी अपने प्रेमी संग फरार हो गई. फरार हुई महिला का एक बच्चा भी है.

पूरे मामले पर फरार महिला के पति ने कहा कि छ्ठ पर्व की मध्य रात्री उसकी पत्नी अपने घर से कहीं चली गई. सुबह में जब उस युवक ने पत्नी को घर में नहीं देखा तो उसकी खोज बिन में लग गया. काफी खोज बिन के बाद भी जब उसकी पत्नी का कंही पता नहीं लगा तो उसने अपने ससुराल में फोन किया और अपने ससुराल वालों को पूरी घटना की जानकारी दी. जब मामले की जानकारी पीड़ित व्यक्ति के ससुराल वालों को हुई तो उक्त युवक के साले ने बताया कि महिला पूर्व से एक युवक अमन कुमार से बात करती थी हो ना हो वो उसी युवक के साथ भाग गई होगी.

पूरे मामले की जानकारी पाने के बाद पीड़ित पति ने अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाते हुए अमन कुमार, अमन कुमार के पिता नंदलाल मिस्त्री व अमन की माँ गुड़िया देवी के खिलाफ मसौढ़ी थाना में नामजद शिकायत की है. लहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News