तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र के प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से शराब की खेप बरामद, राजद का एक नेता भी हुआ गिरफ्तार

तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र के प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से शराब की खेप बरामद, राजद का एक नेता भी हुआ गिरफ्तार

HAJIPUR :  बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की गयी है। उक्त कार्रवाई फतुहा बायपास पर की गई है। इस कार्रवाई में फतुहा पुलिस ने राघोपुर प्रखंड के सैदाबाद पंचायत के पूर्व मुखिया सह राजद नेता नविन राय के पुत्र बबलू यादव समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी पर राघोपुर प्रखंड प्रमुख का बोर्ड लगा था।  लोडेड दो पिकअप, एक अल्टो कार भी जब्त किया है।

पकड़े गए चार शराब कारोबारी झारखंड धनबाद एवं तीन राघोपुर जेटली पटना के है।  पुलिस ने मौके से 2 पिकअप वैन पर टमाटर में छुपा कर लोड 228 कार्टन अरुणाचल प्रदेश निर्मित विदेशी शराब जब्त किया। पुलिस ने मौके से राघोपुर प्रखंड प्रमुख का बोर्ड लगा एक स्कॉर्पियो एक अल्टो कार दो पिक अप वाहन समेत साथ शराब कारोबारी की गिरफ्तारी की है।

फतुहा थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पटना मध निषेध टीम के ज्वाइंट ऑपरेशन में सोमवार की सुबह 4:00 बजे फतुहा फोर लाइन बाईपास से 2 पिकअप भान पर लोड 228 कार्टन विदेशी शराब समेत सात कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान राघोपुर प्रखंड प्रमुख का बोर्ड लगा के स्कॉर्पियो एक अल्टो कार जब किया गया है. मालूम हो कि राघोपुर प्रखंड प्रमुख जगन्नाथ सैदाबाद पंचायत के रहने वाले हैं. वहीं पकड़े गए शराब कारोबारी बबलू यादव सैदाबाद पंचायत के पूर्व मुखिया नवीन राय के पुत्र हैं. बबलू यादव प्रखंड प्रमुख का बोर्ड लगा कर अवैध शराब का कारोबार करता है.

 फतुहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि 228 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो पिक अप भान एक प्रखंड प्रमुख का बोर्ड लगाया स्कॉर्पियो एक अल्टो कार समेत सात शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News