बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दिनदहाड़े हुई सिपाही के बेटे की निर्मम हत्या, पहले आंखों में डाला मिर्ची पाउडर, फिर चाकूओं से 30 बार गोदा...

नवादा में दिनदहाड़े हुई सिपाही के बेटे की निर्मम हत्या, पहले आंखों में डाला मिर्ची पाउडर, फिर चाकूओं से 30 बार गोदा...

NAWADA: नवादा में बेखौफ बदमाशों में एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दे दी है। जहां एक युवक के शरीर में 30 बार चाकू मार कर हत्या कर दिया गया है। वहीं इस मामले पर पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज कंगाली जा रही है। बताया जा रहा कि, शुक्रवार को होमगार्ड जवान के पुत्र को चाकू मार कर हत्या कर दिया गया है। जहां नवादा-कादिरगंज पथ पर KLS कॉलेज के पास घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पोस्टमार्टम रोड शिवनगर मोहल्ला निवासी वासुदेव प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में किया गया। बताया जाता है कि मृतक घर का एकलौता पुत्र था और किसी ने मृतक को फोन करके कॉलेज तरफ बुलाया था और उधर ही गया था। इस दौरान घटना को अंजाम दिया गया। 

मृतक की मां मुंगेर जेल में सिपाही के रूप में तैनात है। मृतक युवक बनारस में रहकर एक बड़ा अधिकारी बनना चाहता था और बनारस से पढ़ाई कर रहा था। छठ पूजा में माता-पिता ने बुलाया था तो घर आया था। युवक की शरीर पर ताबड़तोड़ चाकू बाजी की गई है। इसके बाद युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जाता है कि एक व्यक्ति के द्वारा पहले आंख पर लाल मिर्च का पाउडर डाला जाता है। और फिर बाद में युवक की शरीर पर चाकू से हमला किया जाता है।

वहीं युवक की हत्या क्यों की गई है। इसकी जानकारी पुलिस नहीं जुटा पाई है। घटना स्तर पर पहुंचकर नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह के द्वारा मामला की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चाकू मारने वाले बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि युवक की मौत हुई है। मामला की जांच की जा रही है। हत्या क्यों की गई है। इसकी भी जांच पुलिस शुरू कर दी है।

Suggested News