बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीटी रोड पर यात्रियों से भरे टेंपों को कंटेनर ने मारी टक्कर, दो लोगों की हुई मौत, सात की हालत गंभीर, प्रार्थना सभा में शामिल होने चर्च में जा रहे थे

जीटी रोड पर यात्रियों से भरे टेंपों को कंटेनर ने मारी टक्कर, दो लोगों की हुई मौत, सात की हालत गंभीर, प्रार्थना सभा में शामिल होने चर्च में जा रहे थे

AURANGABAD :  खबर औरंगाबाद जिले के बारुण से है, जहां जीटी रोड पर यात्रियों से भरी टेंपों को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मरने वालों में देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा गांव निवासी रामप्रसाद महतो (70 वर्ष) और अरवल जिले के कुर्था निवासी आनंद पास्टर (50 वर्ष) शामिल हैं। 

फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए बारुण सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष समीम अहमद पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 

धर्मांतरण की बात आई सामने

इस हादसे में घायल एक व्यक्त ने बताया कि वे सभी गोह, देवकुंड समेत अन्य थाना क्षेत्रों के गांवों से तीन टेंपो पर सवार होकर डेहरी (रोहतास) स्थित चर्च में आयोजित प्रार्थना में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि हादसे में मारे गए कुर्था के आनंद पास्टर हिंदूओं के धर्मांतरण का काम भी करते थे। इस बार भी वह चर्च इसी काम से जा रहे थे। कुछ ने बताया कि वह दो साल से चर्च जा रहे हैं।

टेंपो और कंटेनर को किया जब्त

मामले में पुलिस ने बताया कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है। टेंपो और कंटेनर को जब्त कर लिया गया है।  मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्राथमिक इलाज के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष समीम अहमद पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भेजा।


Suggested News