बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिकेट खेलने के क्रम में बच्चों के बीच हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदला, एक की मौत, तीन घायल

क्रिकेट खेलने के क्रम में बच्चों के बीच हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदला, एक की मौत, तीन घायल

सिवान जिले के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सलाहपुर गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया। जिसमें एक पक्ष के गोरख यादव औऱ उनके परिवार वालों के द्वारा अधेड़ अवधेश यादव को लाठी डंडा से पीट पीटकर कर हत्या कर देने  का मामला प्रकाश में आया है । 

इस घटना में मृतक अवधेश यादव का बड़ा भाई राघव यादव और पुत्र आलोक कुमार भी गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं,जिनका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है।  सिवान सदर अस्पताल में इलाजरत किशोर आलोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को क्रिकेट खेलने के दौरान गेंद खेत मे चला गया जिसके के बाद गोरख यादव के परिवार के लोगों ने गाली गलौज शुरू कर दिया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हो गयी। 

मृतक के पुत्र ने बताया कि आज शनिवार की सुबह 6 बजे जब मेरे पिता अवधेश यादव शौच कर वापस आये तभी गोरख यादव के साथ उनके परिवार के लोगो ने घर पर पहुच लाठी डंडा फरसा से हमला कर दिया। इस हमले में मेरे पिता अवधेश यादव को गम्भीर चोट लगने से मौत हो गयी और  मेरे साथ चाचा राघव यादव भी घायल हो गए।  

दोनों पक्षो के बीच हुई मारपीट के क्रम में दूसरे पक्ष के आरोपित गोरख यादव भी घायल हो गए है जिनका ईलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है फ़िलहाल घटना के सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस जांच में जुट गयी है।

रिपोर्ट- परवेज़ महमूद

Suggested News