आधी रात को सिलेंडर में लिकेज से लगी भयंकर आग, एक ही परिवार के सात लोग आ गए चपेट में, चार की हालत नाजुक

आधी रात को सिलेंडर में लिकेज से लगी भयंकर आग, एक ही परिवार के सात लोग आ गए चपेट में, चार की हालत नाजुक

SIWAN : वान जिले से सामने आई है, जहां बीती रात एक घर में गैस सिलेंडर से हो रहे रिसाव के कारण भयंकर आग लग गई। आग लगने की घटना कितनी भयावह थी,यह इससे समझा जा सकता है इस घटना मे परिवार के सात लोग बुरी तरह से झुलस कगए हैं, जिलें एक छह साल की मासूम भी शामिल है। हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से 4 लोगों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें पटना रेफर कर दिया गया।

 गुठानी थाना क्षेत्र की है घटना

गैस सिलेंडर के कारण लगी आग  की घटना गुठनी थाना क्षेत्र के बलुआ की बताई जा रही है। जहां रहनेवाले हरे राम यादव पिता ध्रुप यादव के परिवार के सभी लोग बीती रात सोए हुए थे। तभी अचानक एक बजे रात में गैस लीक होने की महक आने लगी, तब दो औरतों ने जाकर किचन का दरवाजा खोला ताकि गैस को बंद कर दें. जैसे ही एक महिला ने किचन का दरवाजा खोला अचानक आवाज हुई और आग भड़क गई, देखते ही देखते ये आग बगल के रुम तक पहुंच गई, जिसमें सोए हुए 7 लोग बुरी तरह झुलस गए।

आधी रात को घर में लगी आग को देख आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और राहत बचाव के लिए जुट गए। इस दौरान आगे में झुलसे परिवार के सात सदस्यों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और उन्हें तत्काल इलाज के लिए भेजा गया




Find Us on Facebook

Trending News