बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही भर्ती परीक्षा में पहुंची अभ्यर्थियों की भारी भीड़, पुलिस ने लाठी चार्ज कर सभी को खदेड़ा, कई घायल

सिपाही भर्ती परीक्षा में पहुंची अभ्यर्थियों की भारी भीड़, पुलिस ने लाठी चार्ज कर सभी को खदेड़ा, कई घायल

BEGUSARAI : बेगूसराय में बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान एमआर जे डी कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया। वही छात्रों को तीतर बीतर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ गया। वही  लाठी चार्ज होते ही भगदड़ माच गया। वही लाठी चार्ज होने के बाद गुस्सा है। छात्र ने जमकर पत्थर बाजी की इस पत्थर बाजी में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गया।एक तरफ जहां प्रशासन के द्वारा छात्रों के लेट पहुंचने का हवाला दिया जा रहा है।

छात्रों ने बताया कि अधिक छात्र होने की वजह से रास्ते में जाम की स्थिति बन गई थी। जिससे कि परीक्षार्थियों को पहुंचने में 10- 15 मिनट विलंब हुआ। लेकिन परीक्षा केंद्र पर आते ही मौजूद पुलिस कर्मियों के द्वारा उन्हें परीक्षा में शामिल होने नहीं दिया गया है। अतएव छात्रों ने हंगामा शुरू किया। हालांकि पुलिस के बल प्रयोग के बाद छात्र वहां से हट गए हैं। 

वहीं घायल पुलिस कर्मी ने बताया है कि कुछ छात्र लेट आए थे  और अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे, तभी पुलिस के द्वारा रोका गया इसी से नाराज होकर छात्र ने हंगामा शुरू कर दिया देखते ही देखते पूरा बवाल हो गया। इस बवाल में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गया। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। लेकिन छात्र परीक्षा में शामिल होने की जिद पर अड़े हुए हैं। कुल एमआर जेडी में छात्र है 2688 , जिसमें परीक्षा में शामिल हुए हैं 2257, और अनुपस्थित छात्र 431 है।

Suggested News