बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नारियल के गोदाम में लगी भीषण आग , मची अपरातफरी, 45 लाख का सामान जलकर खाक

नारियल के गोदाम में लगी भीषण आग , मची अपरातफरी, 45 लाख का सामान  जलकर खाक

नालंदा - दीपनगर थाना इलाके के साठोपुर मोहल्ला स्थित विकास ट्रेडर्स नामक नारियल और मूंगफली के गोदाम में भीषण आग लगने से गोदाम में रखे करीब 45 लख रुपए मूल्य के नारियल और बादाम जलकर खाक हो गया । आग की लपटे इतनी तेज थी कि किसी ने बुझाने की हिम्मत नहीं की । स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । तब तक गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया । आने वाले पर्व तीज, कर्मा   दुर्गा पूजा और छठ के लिए नारियल खरीद कर गोदाम में लाए थे।  घटना के बाद संचालक कलेजा पीट रहे हैं ।

विकास ट्रेडर्स के संचालक विकास कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम हुए गोदाम बंद कर घर चले गए। रात के 12 बजे आसपास के लोगों ने आग की लपटे और धुंआ निकलता देख उन्हें सूचना दिया ।

आनन फानन में वह अपने भाई  शशिभूषण कुमार और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गोदाम पर पहुंचे । और मौके पर पहुंची अग्निशमन दस्ता की टीम को आग बुझाने में सहयोग किया।  उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका  है जिस वक्त उन्होंने आपातकालीन वाहन और अग्निशमन को सूचना दिया था । अगर समय पर आ जाती तो इतना बड़ा क्षति नहीं होता।  

दीपनगर थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग को जानकारी दी गई थी । अग्निशमन विभाग की कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाया गया । क्षति का आवेदन आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय


Suggested News