बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में काम पर जा रहे मजदूर को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में काम पर जा रहे मजदूर को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाई गांव  जटाधारी चौक के समीप दिनदहाड़े अज्ञात अपराधी द्वारा श्रवण कुमार यादव पिता योगी यादव की कई गोली मारकर हत्या कर दी गयी. प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा घटना के बारे में बताया जा रहा है की मृत व्यक्ति को आठ गोली मारी गई है. मानो अपराधी बहुत आक्रोश में हो. 

मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जब गोलियों की आवाज आसपास के लोग और काम कर रहे मिस्त्री ने सुना तो आनन फानन में घर से बाहर देखने को निकले. देखा की वहां मजदूर का शव पड़ा हुआ था. वहीं घटना को अंजाम देते हुए अपराधी भागने में सफल रहा. 

ग्रामीणों द्वारा बताया गया की पिछले तीन दिनों से सुमन झा के यहां नवनिर्माणधीन मकान में  दैनिक मजदूरी करने आ रहा था. इसी बीच उसकी हत्या कर दी गयी. वही बता दें कि गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ दिनों के अंदर में यह तीसरी घटनाएं है. 

इसके पूर्व गोपालपुर  थाना क्षेत्र के बड़ी मकनपुर और  पंचगछिया में अपराधियों द्वारा छिनतई और स्वर्ण दुकान में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. नवगछिया पुलिस जिला में हाल के दिनों में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. आज से कुछ दिन पूर्व इस्मालपुर और रंगरा में भी हत्याएं की घटनाओं को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News