बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मणिपुर से ट्रेन से पटना मांगी जाती है सुखे नशे की बड़ी खेप, करोड़ों का नशीले पदार्थ के साथ तस्कर गिरफ्तार

मणिपुर से ट्रेन से पटना मांगी जाती है सुखे नशे की बड़ी खेप, करोड़ों का नशीले पदार्थ के साथ तस्कर गिरफ्तार

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने सुखे नशे के बड़े कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में मणिपुर टू पटना से कनेक्शन का उद्भेदन किया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

जानकारी अनुसार मणिपुर टू पटना के स्मैक के बड़े कारोबारी को पटना सिटी थाना क्षेत्र के आलमगंज के रहने वाले राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से लगभग 900 ग्राम स्मैक जिसकी बाजारों में कीमत डेढ़ करोड़ की आंकी जा रही है। गिरफ्तार तस्कर राहुल के पास से 86 हजार 6 सौ कैश को बरामद किया है। इस पूरे मामले की जानकारी पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने दी है। 

उन्होंने बताया कि लगातार मिल रहे इनपुट के आधार पर पटना पुलिस की पहली निकाह इस बड़े नशे के कारोबार में लगी हुई थी। जिसकी सूचना होने पर छापेमारी की गई और गिरफ्तार राहुल के पास से लगभग डेढ़ करोड़ के स्मैक को बरामद किया है। पूछताछ में गिरफ्तार राहुल ने बताया है कि यह मणिपुर के रास्ते नशे की खेप को ट्रेनों से मंगाया करता था और वहीं पटना सिटी सहित पटना के कई इलाकों में छोटे-छोटे डीलरों को स्मैक मुहैया कराया करता था। 

वहीं पूर्वी एसपी ने कहा की राहुल ने गिरफ्तार के बाद पूछताछ में कई राज उगले है। मणिपुर के मादक पदार्थों के तस्करों से संपर्क के कई राज खुले है। पटना पुलिस मणिपुर पुलिस से संपर्क साध कर इस तस्करी के बड़े तार को खंगालने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस मामले में कई लोगों के नाम सामने आए है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News