मेरे घर आई एक नन्ही परी : बेटी के पैदा होने की खुशी में ठेलेवाले ने लाखों लोगों को मुफ्त में खिला दिए गोलगप्पे, वीडियो वायरल

मेरे घर आई एक नन्ही परी : बेटी के पैदा होने की खुशी में ठेलेवाले ने लाखों लोगों को मुफ्त में खिला दिए गोलगप्पे, वीडियो वायरल

BHOPAL : गोलगप्पे भारत का सबसे ज्यादा पसंद किया जाना वाला स्ट्रीट फूड है। वह भी तब जब यह फ्री में खाने को मिले, तो खानेवालों की तादाद कई गुना बढ़ जाती है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसे ही गुपचुप का ठेला लगानेवाले की चर्चा हो रही है। इस ठेलेवाले ने एक दो नहीं बल्कि एक लाख के करीब लोगों को मुफ्त में गोलगप्पे खिला दिए. जब उसके ऐसा करने का कारण सामने आया तो सभी उसकी तारीफ करने लगे।

मामला भोपाल के कोलार इलाके से जुड़ा है। जहां अंचल गुप्ता पिछले 14 साल से गोलगप्पे का स्टॉल लगाते हैं. कुछ दिन पहले अंचल की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। घर में बेटी के आने से अंचल को इतनी खुशी हुई कि उसने  रविवार को एक बड़ा सा स्टॉल लगाया और सबको मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए. दिनभर में उन्होंने हजारों लोगों को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए. 

उन्होंने बताया कि भगवान से उन्होंने बेटी के लिए प्रार्थना की थी जो पूरी हुई और उनके घर एक बेटी आई. इसी खुशी में उन्होंने मनोकामना पूरी होने पर रविवार को मुफ्त गोलगप्पे खिलाए. अंचल गुप्ता के इस कदम अब हर कोई तारीफ कर रहा है. गुप्ता की ओर से बेटी होने की खुशी में सबको मुफ्त में गोलगप्पे खिलाने वाला वीडियो वायरल भी हो रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News