बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरिंदगी की सारी हदें पार : एक व्यक्ति ने मुर्दाघर में 100 महिलाओं के शवों के साथ किया रेप, जान कर रह जाएंगे हैरान

दरिंदगी की सारी हदें पार : एक व्यक्ति ने मुर्दाघर में 100 महिलाओं के शवों के साथ किया रेप, जान कर रह जाएंगे हैरान

Desk. शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए लगातार 12 सालों तक मुर्दाघर में महिलाओं के शव के साथ रेप किया. इस दौरान दरिंदे ने करीब 100 महिलाओं के शवों के साथ दुष्कर्म किया, लेकिन किसी को इस बात का मालूम भी नहीं हुआ. यह पता तब चला जब उस पर दो महिलाओं की हत्या का आरोप लगा और सैंपल रिपोर्ट उनके डीएनए से मैच हुई. पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि वह 100 महिलाओं के शव के साथ रेप किया. इस बीच कोर्ट ने आरोपी 51 अलग-अलग मामले में दोषी पाया. अब जल्द ही आरोपी को सजा सुनाई जाएगी.

यह मामला इंग्लैंड के ईस्ट ससेक्स का है. यहां दो मुर्दाघरों में इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले एक व्यक्ति ने 12 साल तक मुर्दाघर में 100 महिलाओं की लाशों के साथ रेप किया और उसका वीडियो बनाया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति का नाम फुलर है. वह 1987 से 12 साल तक हीथफील्ड अस्पताल के दो मुर्दाघरों में आने वाले शवों का रेप करता रहा. उसने करीब 100 महिलाओं के शवों के साथ रेप किया, लेकिन किसी को इस बात का पता नहीं चला. जांच में सामने आया कि फुलर देर रात तक मुर्दाघर में काम करता रहता था, तब तक दूसरे कर्मचारी चले जाते थे.

इस मामले का खुलासा तब शुरू हुआ जब फुलर ने 1987 में दो महिलाओं की हत्या कर दी थी. जब इसकी जांच हुई तो वहां फुलर का डीएनए मिला था, इसके बाद शक के आरोप वह गिरफ्तार हुआ और फिर धीरे-धीरे इस पूरे मामले का खुलासा हो गया. अंत में फुलर ने खुद स्वीकार किया था कि उसने करीब सौ महिलाओं की लाशों के साथ ऐसा किया था.

लंबे समय बाद 2011 में फुलर को फिर से गिरफ्तार किया गया और उसे कुल 51 अलग-अलग मामलों में दोषी पाया गया. दोनों मुर्दाघरों में 78 लाशों की पहचान की गई, जिनके साथ फुलर ने रेप किया था. इतना ही नहीं तलाशी के दौरान फुलर के घर से अश्लील तस्वीरें, लाश के साथ अश्लीलता के वीडियो, हार्ड ड्राइव, फ्लॉपी डिस्क, डीवीडी और मेमोरी कार्ड बरामद किए गए. मामले में जज ने उसे दोषी पाया है, जल्द ही उसे सजा दी जाएगी.


Suggested News