बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, झुलसने से एक महिला की मौत, कई लोग अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, झुलसने से एक महिला की मौत,  कई लोग अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर में एक बार फ़िर शार्ट से लगी भीषण आग लगीं, जिसमे चार घर जल कर पूरी तरह राख हो गया. वहीं आग बुझाने के दौरान कई लोग झुलस गए, जिनको  इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है, जिसके बाद परिजनों मै चीख पुकार मच गई है.

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बखरा ब्रह्मपुरा गांव में सोमवार की शाम अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण लालू पासवान के घर में आग लग गई . जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने  विकराल रूप धारण कर लिया.देखते ही देखते 4 घरों को आग ने आगोश में ले लिया. 

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया. इसमें कई लोग झुलस भी गए.  बावजूद इसके आग पर काबू नहीं पाया जा सके.सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.  

वहीं इस घटना में झूलसे लोगों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई, जिसकी पहचान सरैया थाना क्षेत्र के बखरा ब्रह्मपुरा गांव के निवासी राम प्रवेश पासवान के पत्नी सीता देवी के रुप में हुई है. इस घटना के बाद परिजनो के बीच कोहराम मचा है.

 सरैया थाना की पुलिस ने बताया की थाना क्षेत्र के बखरा ब्रह्मपुरा गांव में सोमवार की शाम आग लग गई थी जिसको बुझाने के क्रम में तीन लोग ज़ख्मी हो गए थे जिसमे से इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News