बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के प्लाईवुड फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

मुजफ्फरपुर के प्लाईवुड फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के एक प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी अचानक आग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद अग्निशमन विभाग की आधा दर्जन गाड़ी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आपकों बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा का है। जहाँ आज अचानक एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने पूरे प्लाईवुड फैक्ट्री में विकराल रूप धारण कर लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया था।

वहीं लोगों की माने तो शॉर्ट सर्किट के कारण प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लगने की बात सामने आ रही है। इस घटना के बाद अग्निशमन विभाग की लगभग आधा दर्जन से ज्यादा गाड़िया मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। हालाँकि ख़बर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। वही इस आगजनी की घटना के बाद लोगो के बीच हड़कंप मचा रहा। 

पूरे मामले में पूछे जाने पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा चौक के समीप स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई है। वही सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

फिलहाल आग लगने का क्या कुछ कारण है इसकी जांच की जा रही है। इस आगजनी की घटना में बड़ी नुकसान का आकलन किया जा रहा है। हालांकि इस आगजनी की घटना में कितने की नुकसान हुई है। वह आग पर काबू पाने के बाद ही सामने आ पायेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News