बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से किराना दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से किराना दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से एक किराना दुकान में भीषण आग लग गई। इस अगलगी में दुकान में रखें लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। वहीं इस अगजनी के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति मच गई।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है। जहां थाना क्षेत्र के राजखंड गांव में बिजली के शॉर्ट सर्किट से एक किराना दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरी तेजी से पूरे दुकान में फैल गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक पूरे दुकान को आग अपने आगोश में ले चुका था।

वहीं इस आगजनी की घटना में दुकान में रखे लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। 

पीड़ित दुकानदार सुनील कुमार ठाकुर ने बताया कि वह दुकान बंद कर कहीं गए थे इसी बीच अचानक शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। इसके बाद दुकान में रखे तकरीबन 5 लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो गया। जिसको लेकर पीड़ित दुकानदार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना के बाद राजस्व कर्मचारी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया तथा सरकार से जो उचित मुआवजा है, उसको दिलवाने का आश्वासन दिया।

Suggested News