बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

 वैशाली जिले के भगवानपुर में एनएच 22 पर  स्थित एक कबाड़ी दुकान में भीषण आग लग गई जिससे कबाड़ी दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है.वहीं आग लगने से लाखों की क्षति होने का अनुमान है. आग इतनी भयावह है कि उसपर काबू पाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका है.

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के  भगवानपुर अड्डा चौक रतनपुरा के ओवरब्रिज के पास की है.बताया जा रहा है कि ओवरब्रिज के पास मुकेश कुमार साह के कबाड़ी का दुकान है जो बंद था लेकिन देर रात दुकान से आग की लपटें निकलने लगी जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई और स्थानीय  लोगों ने इसकी सूचना भगवानपुर थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद भगवानपुर थाना ने हाजीपुर, गोरौल, बेलसर  6 फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियों को बुलाया.

 मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए.आ ग इतनी भीषण थी कि उसपर काबू पाने में दमकल कर्मियों को घन्टो मशक्कत करनी पड़ी. तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका है.हालांकि यह आग कैसे लगी या फिर किसी ने लगाई है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. इस आगलगी में कितने का नुकसान हुआ है यह भी पता नहीं चल सका है.


वैशाली से अमरेश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News