बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में चलती कंटेनर में अचानक लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति जलकर हुई राख

दरभंगा में चलती कंटेनर में अचानक लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति जलकर हुई राख

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिला में मंगलवार की देर रात NH 27 पर मब्बी थाना क्षेत्र के शोभन के पास एक चलती कंटेनर में अचानक आग लग गई। जिसके बाद चालक कंटेनर को सड़क के किनारे खड़ा कर गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाकर कंटेनर से उतर गया।  इसके बाद इस घटना की जानकारी गाड़ी मालिक को दी। सूचना मिलते ही गाड़ी मालिक ने इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तबतक कंटेनर में रखा सारा सामान जलकर खराब हो गया। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लुधियाना से एक कंटेनर कूलर और फ्रिज लोडकर के गुवाहाटी की तरफ जा रहा था। उसी क्रम में दरभंगा के शोभन के पास अचानक ट्रक में आग लग गई। इसके बाद ड्राइवर ने अपनी समझ का परिचय देते हुए गाड़ी को सड़क पर किनारे खड़ी कर गाड़ी से कूदकर अपनी जान को बचाते हुए इस घटना की सूचना कंटेनर मलिक को दिया। जिसके बाद मौके पर अग्निशमन दस्ता और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

घटना के सम्बन्ध में कंटेनर चालक मनोज ने कहा कि मैं लुधियाना से माल लेकर आ रहा था और गुवाहाटी की तरफ जा रहे थे। उसी क्रम में चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। जिस वक्त गाड़ी में आग लगी, उस वक्त मैं गाड़ी में अकेला था।

कहा की इसके बाद मैं गाड़ी को साइड में खड़ा कर जान बचाकर गाड़ी से कूदकर भाग गया। इसके बाद मैं इस घटना की सूचना मलिक को फोन से दिया। जिसके बाद मालिक ने अग्निशमन विभाग को फोन किया। फिर वह लोग आए और आग पर काबू पाया। वही उन्होंने कहा कि कंटेनर में कूलर और फ्रिज लोड था। आग लगने की वजह से कंटेनर में रखा पूरा सामान जल गया।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Suggested News