बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर थाना परिसर में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का माहौल कायम, थाने में खड़ी कई गाड़ियां जली

बक्सर थाना परिसर में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का माहौल कायम, थाने में खड़ी कई गाड़ियां जली

BUXAR: बक्सर नगर थाना परिसर में भीषण आग लग गई है। वहीं आग की चपेट में थाने में लगी कई गाड़ियां आई है। इससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। वहीं सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रही है। 

दरअसल, शहर के बीचोबीच वीरकुंवर सिंह चौक पर स्थित नगर थाने की परिसर में भीषण आग लग गई है। देखते ही देखते आग ने थाने में खड़ी कई गाडियों को अपने जद में ले लिया है। आग लगने की सूचना मिलते है। थाने के अंदर अफरातफरी मच गई। पुलिस कर्मियों के द्वारा पहले खुद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन आग का विकराल रूप देख फायर ब्रिगेड कर्मीयों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मीयों के द्वारा आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

थाना के परिसर में लगे भीषण आग की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, परिसर में आग लगी है। जिसके जद में कई गाड़िया आ गई है। फायर ब्रिगेड के द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। थाने के कागजात और हथियार के साथ सभी लोग सुरक्षित है। आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है।

गौरतलब है कि शहर के बीचोबीच नगर थाने से उठ रहे आग की लफ्टे और काली धुंआ को देख आस पास के मकानों में रहने वाले लोग भी सहम गए है। वहीं नगर थाने की पुलिस आग की लपटें थाना के अंदर न पहुचे इसके लिए मशक्कत करते नजर आ रहे है। 

Suggested News