बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में शराब लेकर जा रहे तस्कर के बाइक में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा तफरी

पूर्णिया में शराब लेकर जा रहे तस्कर के बाइक में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा तफरी

PURNEA : बिहार सरकार के लाख मशक्कत के बाद भी शराब माफिया आपने काले कारनामों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहें है। बताते चले कि इस कड़ी में आज लाखों के विदेशी शराब के साथ एक अपाचे बाइक जलकर राख हो गई। घटना आज सुबह की बताई जा रही है। जब दालकोला से शराब लेकर शराब तस्कर अपने बाइक पर तेज रफ्तार से पूर्णिया की ओर जा रहा था। 


इस कड़ी में स्पेशल पुलिस टीम के द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया। इसी बीच चरैया डिग्गी पुल के समीप अचानक बाइक में आग लग गई और उसमें लदा शराब और बाइक दोनों जलकर राख हो गया। जबकि स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ना चाहकर भी दर्दनाक दृश्य को देखते रह गई। भीड़ जुटते ही पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब तस्कर फरार होने में सफल हो गया। हालांकि अग्नि शमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। 

ग्रामीणों का बड़ा सवाल है की चेक पोस्ट होने के बावजूद शराब तस्कर गोरखधंधा कैसे कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आए दिन शराब माफिया इस तरह के कारनामों को प्रतिदिन अंजाम देते हैं। इनमें से कुछ गिने-चुने माफियाओं को ही पुलिस बल द्वारा पकड़ा जाता है। 

वहीं कुछ लोगों ने बताया कि इस घटना का एक कारण डिग्घी पुल भी है जो 2017 के बाढ़ में ध्वस्त हो चुका था। चरैया से बायसी मंडेल तक नेशनल हाईवे सिंगल हो जाता है। इन सब में अब पुलिस बल पर उंगली उठने लगी है कि आखिर चैकपोस्ट के बावजूद कैसे शराब तस्करी हो रही है और शराब माफिया पुलिस के शिकंजे से  भागने में सफल हो रहे हैं। 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Suggested News