सिंचाई ऑफिस के कैंपस में लगी भीषण आग... मौके पर कई दमकल गाड़ी समेत अधिकारी मौजूद....

सिंचाई ऑफिस के कैंपस में लगी भीषण आग... मौके पर कई दमकल गाड़ी समेत अधिकारी मौजूद....

सिवान : बिहार के सिवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सिंचाई ऑफिस कैंपस में भीषण आग लग गई है। कैंपस में आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया सभी इधर-उधर भागने लगे वही मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। फिलहाल मौके पर दर्जनों अधिकारियों के साथ फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहा है।

आप तस्वीर के साफ देख रहे है के किस तरह आग बेकाबू है।घटना मुफसील थाना क्षेत्र के टाउन हॉल के बगल में सिंचाई ऑफिस के कैम्पस की है। कैंपस में रखी सालों से प्लास्टिक की पाइप में यह आग लगी है और यह आग कैसे लगी है इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग की लपटें कई पेड़ों को अपने आवेश में ले लिया जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दमकल कर्मियों के साथ साथ आम लोग भी आग बुझाने में जुटे हुए हैं लेकिन आग विकराल रूप लेती जा रही है। आपको बता दें कि मौके पर डीएम एसपी एसडीपीओ सहित जिले के सभी आला अधिकारी मौजूद हैं क्योंकि यह जो पूरा इलाका है इसके आसपास में सभी आला अधिकारियों का आवास भी मौजूद है।

बता दें कि आसपास की सभी बिल्डिंगों को खाली करा दिया गया है और आग पर काबू पाने के लिए महाराजगंज से भी दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया है। फिलहाल आग पर काबू नही किया जा सका है।

Find Us on Facebook

Trending News