बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैरेज में लगी भीषण आग, रिपेयरिंग के लिए आई आधा दर्जन गाड़ियां जलकर हुई बर्बाद, लाखों का हुआ नुकसान

गैरेज में लगी भीषण आग, रिपेयरिंग के लिए आई आधा दर्जन गाड़ियां जलकर हुई बर्बाद, लाखों का हुआ नुकसान

GAYA : गया में बीती देर रात गैरेज में आग लग गई गैरेज में रिपेयरिंग और सर्विसिंग के लिए खड़ी आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों में आग लग गई, हालांकि यह आग कैसे लगी यह कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि माना जा रहा है कि आग शॉर्टसर्किट से लगी होगी। 

फिलहाल आगलगी की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की सूचना दिया। जहां मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक 6 से 7 गाड़ियां पूरी तरह से जल गई थी। बताया जाता है कि यहां 10 गाड़ी लगी हुई थी। घटना के बाद गेराज मलिक का रो-रो का बुरा हाल है।

बताया जाता है कि गैराज मालिक अमानुल्लाह कर्ज लेकर यह गैराज खोला था, यहां पर कस्टमर के गाड़ियां सर्विसिंग और रिपेयरिंग के लिए लाई गई थी, रात में सूचना मिली कि गैराज में आग लग गई है रात में पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन किसी ने दमकल की गाड़ी को फोन किया और गाड़ी भी पहुंच गई और कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक 6 से 7 गाड़ियां पूरी तरह से जल गई थी। वहीं कुछ गाड़ियां भी बची हुई है जिसे भी आंशिक रूप से जल गई। वही गैराज के मालिक ने मुआवजा की मांग की है।


Suggested News