बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में खाना बनाने के दौरान दो घरो में लगी भीषण आग, ढाई वर्षीय मासूम की झुलसकर हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

बांका में खाना बनाने के दौरान दो घरो में लगी भीषण आग, ढाई वर्षीय मासूम की झुलसकर हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

BANKA : जिले के फुल्लीडुमर प्रखंड  के भितिया पंचायत अन्तर्गत केडिया राय टोले में गुरूवार की दोपहर दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। जहां खाना बनाने के दौरान लगी आग में ढाई वर्षीय एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार केडिया राय टोला निवासी उदय राय की पत्नी अपने घर में दोपहर की भोजन बनाकर किसी काम से बाहर गई थी। तभी अचानक चूल्हे की चिंगारी उनके फुस की छप्पर में पकड़ लिया।

जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते  तब तक आग रौद्र रूप धारण करते हुए बगल के कांग्रेस राय के घर को अपनी चपेट में ले लिया। ग्रामीणो ने आग पर काबू पाने का बहुत प्रयास किया। लेकिन आग रौद्र रूप धारण करते हुए बढ़ती चली गई। ग्रामीणो ने घटना की जानकारी थाने में दिया। सूचना मिलते ही थाने में मौजूद अग्निशमन वाहन के कर्मी वाहन लेकर घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया। 

अगलगी की घटना में उदय राय की सो रही ढाई वर्षीय बच्ची सुमा कुमारी की झुलसने से मौत हो गई तथा लाखो रूपये की अनाज, किमती कपड़ा व अन्य सामान जलकर राख हो गया। बच्ची की मौत का सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मृतक बच्ची के परिजनो की चीख पुकार मच गया। 

हृदय विदारक घटना को देख मौजूद ग्रामीणों की भी आँखे नम हो गई। घटना की सूचना मिलते ही फुल्लीडुमर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना करते हुए शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News