बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना में बहाली के नाम पर पैसा ठगने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, आर्मी इंटेलिजेंस ने दी थी जानकारी

सेना में बहाली के नाम पर पैसा ठगने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, आर्मी इंटेलिजेंस ने दी थी जानकारी

PATNA :  सेना में बहाली के नाम पर पैसा ठगने वाले गिरोह के एक सदस्य को दानापुर पुलिस ने आर्मी इंटेलिजेंस लखनऊ के मदद से सोमवार को दानापुर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार मनोज कुमार के निशानदेही पर पुलिस अब उसके पूरे गिरोह का पर्दाफाश करने में जुट गई है। 

बताया जा रहा है कि झारखंड के चतरा निवासी राजा कुमार ने अभी कुछ माह पूर्व आर्मी में अपनी बहाली के लिए मेडिकल सहित कई परीक्षाओं में सफलता प्राप्त की। लिखित परीक्षा की तैयारी के लिए उसने समस्तीपुर के 1 एकेडमिक में एडमिशन करवाया। बताया जा रहा है कि वहां के एकेडमी के मालिक अमरजीत कुमार झा ने राजा कुमार से आर्मी में बहाली के नाम पर मनोज कुमार से बात कराया। 

मनोज कुमार ने अपनी पहचान आर्मी में बड़े अफसरों से होने की बात कह कर राजा कुमार से ₹400000 की मांग की है। जब राजा ने पैसा देने से इनकार किया तो राजा को जान से मारने की धमकी दी गई। राजा ने इस बात की सूचना लखनऊ के आर्मी इंटेलिजेंस को दी। 

लखनऊ के आर्मी इंटेलिजेंस ने इस पर संज्ञान लेते हुए दानापुर थाना को इस मामले में तुरंत एक्शन लेने का निर्देश दिया । एक प्लान के अनुसार राजा जब सोमवार को मनोज कुमार को पैसा देने दानापुर के सगुना मोड़ पहुंचा तो पूर्व से घात लगाए।  पुलिस ने मनोज कुमार को धर दबोचा है । पुलिस ने मनोज कुमार के पास से आर्मी के एडमिट कार्ड सहित कई दस्तावेज जब्त किए हैं।अब पुलिस इस पूरे गैंग को खंगालने में जुट गई है।

Suggested News