बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के पूर्व सीएम को लेकर सीएम के करीबी मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कोई सीनियर लीडर नहीं है, उनके बयान का जवाब देना जरूरी नहीं

बिहार के पूर्व सीएम को लेकर सीएम के करीबी मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कोई सीनियर लीडर नहीं है, उनके बयान का जवाब देना जरूरी नहीं

PATNA : शिक्षक भर्ती में दूसरे राज्यों के युवाओं को मौका दिए जाने को लेकर जिस तरह पूर्व सीएम ने नीतीश कुमार पर फूलपुर लोकसभा सीट के लालच और दूसरे राज्यों में जदयू के विस्तार के लिए बिहारियों के साथ सौदा करने का आरोप लगाया है। उसके बाद अब जदयू ने मांझी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मामले में बिहार सरकार के मंत्री  और नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जानेवाले अशोक चौधरी से मांझी के बयान पर सवाल किया गया कि तो उन्होंने साफ कर दिया कि मांझी कोई सीनियर लीडर नहीं हैं कि उनके दिया गए बयान को लेकर किसी प्रकार का जवाब दिया जाए, इस पर कोई बात करने की जरुरत नहीं है।

विपक्ष को हो रही परेशानी

एक लाख शिक्षकों के परिणाम में विपक्ष द्वारा गड़बड़ी किए जाने के आरोपों पर सरकार का बचाव करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि उनके पास अब कहने के लिए कुछ बचा नहीं है। हमारे मुख्यमंत्री ने यह घोषणा की थी दस लाख नौकरी और दस लाख रोजगार उपलब्ध कराएंगे। अब उस पर काम हो रहा है तो कुछ न कुछ आरोप लगाएंगे ही। अशोक चौधरी ने इस दौरान 2 नवंबर को सीएम द्वारा 25 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटने का विरोध करने को लेकर विपक्ष को जवाब दिया।

जदयू का भविष्य उज्ज्वल

इस दौरान जदयू के विस्तार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसको लेकर काफी काम किया जा रहा  है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में पार्टी बेहतर काम कर रही है। जो लोग जदयू के भविष्य को अंधेरे में बता रहे हैं, उन्हें बताना चाहूंगा कि जदयू का फ्यूचर ब्राइट है और आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

जातीय गणना पर सरकार का बचाव

बिहार के मंत्री ने जातीय गणना का भी बचाव किया। उन्होंने कहा कि इससे गरीब और पिछड़ी जातियों के लिए योजना बनाने में मदद मिलेगी। जहां तक तुष्टिकरण करने के आरोप की बात है तो भाजपा खुद हिन्दू मुस्लिम की राजनीति कर रही है। हम तो महिलाओं, पिछड़े, अतिपिछड़े और महादलितों को उनका हक दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।

Suggested News