बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग युवक को बैठा दिया पिकअप की ड्राइवर सीट पर, नतीजा एक दर्जन यात्रियों को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

नाबालिग युवक को बैठा दिया पिकअप की ड्राइवर सीट पर, नतीजा एक दर्जन यात्रियों को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

SHEIKHPURA : बिहार के शेखपुरा जिले में रविवार यात्रियों से भरा पिकअप हादसे का शिकार हो गई। घटना तड़के शेखपुरा थाना के हथियावां ओपी अंतर्गत रसलपुर के पास की है। इस एक्सीडेंट में पिकअप में बैठे लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,  जिन्हें इलाज के लिए कुछ को सदर अस्पताल और कुछ को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

सड़क किनारे पत्थर में ठोंक दी गाड़ी

दरअसल, बाढ़ जाने के लिए लोग सुबह साढ़े चार बजे मुरारपुर से निकले और रसलपुर के पास पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे बड़े पत्थर से टकरा गई। इस हादसे में पिकअप पलटने से तो बच गई, मगर उसकी छत पर सवार लोग सड़क पर दूर तक उछलकर गिर गए। हादसे के बाद वाहन का चालक भी फरार हो गया। मुरारपुर गांव के रूदल राम के पुत्र और पुत्री का मुंडन कराने लोग बाढ़ जा रहे थे। 

नाबालिक किशोर चला रहा था गाड़ी

पुलिस ने बताया ये लोग सदर प्रखंड के मुरारपुर गांव से बच्चों का मुंडन कराने पटना जिले के बाढ़ जा रहे थे। यह हादसा रविवार की सुबह लगभग 5 बजे हुआ। घायलों में मुरारपुर,इसुआ तथा महिसोना गांव के लोग शामिल हैं। हादसे की वजह पिकअप का चालक नाबालिग होना बताया गया है। 

 पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त जो लोग पिकअप वैन की छत पर सवार थे ,वे लोग हादसा होने पर उछल कर काफी दूर गिर गए, ऐसे लोगों को अधिक चोट भी लगी हैं, साथ ही वाहन के भीतर बैठे लोग भी घायल हुए हैं। 


Suggested News