बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर मे लावारिस हालत में रोता हुआ मिला नवजात, जन्म देने के बाद बच्चे को झाड़ियों में फेका, बच गई जान- जाको राखे साईंया मार सके ना कोय

मुजफ्फरपुर मे लावारिस हालत में रोता हुआ मिला नवजात, जन्म देने के बाद बच्चे को झाड़ियों में फेका, बच गई जान- जाको राखे साईंया मार सके ना कोय

मुजफ्फरपुर- जाको राखे साईंया मार सके ना कोय.  एक मां ने अपने नवजात बच्चे को मरने के लिए भांग की झाड़ियों में फेंक दिया लेकिन परम पिता परमेश्वर को यह मंजूर नहीं था इसलिए गांववालों  की वजह से नवजात की जान बच गई. दरअसल सकरा थाना क्षेत्र मे उस समय लोगो के बीच अफरा तफरी मच गयी जब शौच के लिए निकले लोगो ने लावारिस हालत में एक नवजात को देखा जिसके बाद स्थल पर लोगो के भीड़ जुट गई.

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल प्रखंड के अब्दुलपुर रैनी के वार्ड संख्या 8 की है, जहां आज अहले सुबह एक व्यक्ति शौच के लिए गया जहा उसकी नज़र वहा भांग के झाड़ियों के बीच फेके गए एक नवजात पर पड़ी जिसके बाद यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई जिसके बाद देखते ही देखते नवजात को देखने के लिए लोगो की भीड़ जुट गई. जिसके बाद लोगो ने वहा से नवजात को उठा कर गांव में लोगो के द्वारा लाया गया जिसके बाद अब्दुलपुर रैनी के वार्ड संख्या 6 के रहने वाले कुलदीप सहनी ने अपने पास नवजात को रखने की इच्छा जताई जिसके बाद लोगो के द्वारा फिलहाल उस नवजात को कुलदीप सहनी के यहां देख भाल के लिए रखा गया है .

वही नवजात पुरी तरह स्वास्थ बताया गया है वही मामले में ग्रामीणों ने बताया कि आज अहले सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तो देखा कि भांग के झाड़ियों के बिच एक नवजात पड़ा हुआ है जिसके बाद उस नवजात को उठा कर गांव के ही कुलदीप सहनी के यहां रखा गया है नवजात लड़का है और अभी वह पुरी तरह स्वास्थ है हालाकी इस पूरे प्रकरण को लेकर लोगो के बीच कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म है.



रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News