बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेखौफ चोरों का तांडव, हेडमास्टर के घर को बनाया निशाना, लाखों की ज्वेलरी और कैश समेट कर हुए फरार

मुजफ्फरपुर में बेखौफ चोरों का तांडव,  हेडमास्टर के घर को बनाया निशाना, लाखों की ज्वेलरी और कैश समेट कर हुए फरार

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अतरदह मोहल्ले के रहने वाले एक परिवार को घर बंद कर शादी समारोह में जाना महंगा पड़ गया. चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी और लाखों रुपए कैश पर हाथ साफ कर दिया. 

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अतरदह आनंद मार्ग वार्ड संख्या 32 में चोरों ने आतंक मचाया है. मूल रूप से वैशाली जिले के गोविंदपुर बेला गांव के रहने वाले मुकेश कुमार पासवान जो अभी डाक सहायक के पद पर मधुबनी जिले में कार्यरत हैं और उनका भाई राजेश पासवान जो अभी वैशाली जिले के पातेपुर में स्थित एक सरकारी स्कूल में हेड मास्टर के पद पर कार्यरत हैं वो मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अतरदह आनंद मार्ग वार्ड संख्या 32 में मकान बना कर मार्च 2023 से यहां रह रहे हैं. 17 अप्रैल को दोनो भाई अपनी चचेरी बहन की शादी में अपने गांव परिवार के साथ गए हुए थे.

 इसी बीच आज शनिवारकी  सुबह पड़ोसियों के द्वारा उन्हें फोन के माध्यम से सूचना मिली कि आपके घर का ताला टूटा हुआ है जिसके बाद सूचना मिलते ही घर पर पहुंचे तो देखा कि दोनों फ्लैट का ताला तोड़ घर में रखें तकरीबन 5 लाख़ मूल्य के ज्वैलरी और ₹2 लाख़ रुपए कैश की चौरी चोरों के द्वारा कर लिया गया है.

 सूचना के बाद मौक़े पर डायल 112 की टीम पहुंची . डायल 112 की टीम ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के अतरदह मोहल्ला के आनंद मार्ग वार्ड संख्या 32 में स्थित मुकेश कुमार पासवान और राजेश पासवान के घर में चोरी की घटना हुई है जिसके बाद मौके पर पहुंच गया और मामले की जांच की गई है वहीं चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा

Suggested News