बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतीहारी में चोरों का तांडव, दो आभूषण दुकान का शटर काट 70 लाख के आभूषण की चोरी, करतूत हुई सीसीटीवी में कैद

मोतीहारी में चोरों का तांडव, दो आभूषण दुकान का शटर काट 70 लाख के आभूषण की चोरी, करतूत हुई सीसीटीवी में कैद

मोतिहारी पुलिस की गश्ती की पोल उस वक्बेत खुल गई जब बेखौफ चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए नगर थाना और सूगैली थाना क्षेत्र में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया.चोरों ने दोनों थाना क्षेत्र से आभूषण दुकान से लगभग 70 लाख के आभूषण चोरी कर फरार हो गए.।सूचना पर पुलिस पहुची है  जांच में जुटी है. वहीं आभूषण दुकान में चोरी करते चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी के फुटेज से चोरों की पहचान में जुटी है. घटना नगर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित हाफिज जेवलर्स और सूगैली थान क्षेत्र श्री ओम जेवलर्स की बताया जा रहा है .

मोतिहारी में चोरों के आतंक से स्वर्ण व्यवसायी परेशान हैं. चोरों ने नगर गुरुवार की रात्रि नगर थाना और सूगैली थाना क्षेत्र में दो आभूषण दुकान को निशाना बनाया.चोरों ने पुलिस गश्ती को चुनौती देते हुए शहर के मुख्य बाजार में हाफिज जेवलर्स का पीछे से शटर काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

स्वर्ण व्यवसायी के अनुसार चोरों द्वारा लगभग 30 चांदी और 250 ग्राम सोना चोरी होने की बात बतायी जा रही है .वही सुगौली थाना क्षेत्र के ओम जेवलर्स में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.सूचना के अनुसार लगभग 20 लाख के आभूषण चोरी की बात बताई जा रही है.चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर करवाई में जुट गई है.

Editor's Picks