पीएम मोदी के बचपन पर बन रही शार्ट वेब फिल्म, 29 को होगी रिलीज़

पीएम मोदी के बचपन पर बन रही शार्ट वेब फिल्म, 29 को होगी रिलीज़

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर एक शार्ट वेब फिल्म बनाई जा रही है जिसका नाम है "चलो जीते हैं". इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर मंगेश हदावले कर रहे हैं. इस वेब में मोदी जी के बचपन को दर्शाया गया है. इसकी ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुकी है. बता दें कि आज शाम 7 बजे प्रेसिडेंट रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी जाएगी। इस फिल्म में मोदी जी के बचपन का किरदार धैर्य दर्जी निभा रहे हैं. इस शार्ट 29 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी। 

A-SHORT-WEB-FILM-WILL-BASED-ON-PM-MODI-RELEASE-VERY-SOON2.jpg

मीडिया से बातचीत के दौरान डायरेक्टर मंगेश हदावले ने कहा कि इस फिल्म को बनाने के बारे में उन्होंने तब सोचा जब उन्होंने मोदी जी की किताब "सामजिक समरसता" का अध्यन किया। उन्होंने कहा, ''मैंने मोदी जी की नीतियों को प्रमोट करने के लिए फिल्म नहीं बनाई है. ये उनके जिंदगी के शुरूआत की कहानी है. मेरा बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड रहा है इसलिए ऐसी कहानियां मुझे आकर्षित करती हैं.'' और साथ ही उन्होंने अपनी इच्छा जताई की वे इस फिल्म को मोदी जी को दिखा सकें। बता दें कि यह शार्ट फिल्म 32 मिनट की होगी। इसकी शूटिंग वडोदरा में हुई है.

A-SHORT-WEB-FILM-WILL-BASED-ON-PM-MODI-RELEASE-VERY-SOON3.jpg

यह फिल्म उस समय को दर्शाती है जब भारत के आजादी के बाद आए दिन एक के बाद एक घटनाएं होती रहती थी, तभी उस समय एक ऐसा बच्चा भी था जो अपने देश के लिए कुछ करना चाहता था. एक इंटरव्यू के दौरान हवादले ने कहा, ''मोदीजी की किताब एक प्ले के साथ शुरू होती है जिसका नाम है पीलो फूल. जिसमें वे भाग लिया करते थें जब वे 10 साल के थे. ये कहानी एक दलित महिला के बारे में है जो मंदिर से पीले फूल मिलने के लिए आतुर है. ताकि उसके बेटे की जिंदगी बच जाए. ये बच्चा स्वामी विवेकानंद की लाइन ''वही जीते हैं, तो दूसरों के लिए जीते हैं'' से प्रेरित है. ''

Find Us on Facebook

Trending News