बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में तेज रफ़्तार हाईवा ने बाइक में मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में तेज रफ़्तार हाईवा ने बाइक में मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : औरंगाबाद-अंबा पथ में रिसियप थाना क्षेत्र के दोमुहान पुल के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिस कारण उस पर सवार पिता-पुत्र की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान नबीनगर थाना क्षेत्र के बभनसोता गांव निवासी सुनील प्रजापति एवं उनके पुत्र सुशील कुमार (15 वर्ष) के रूप में की गई है। दोनों औरंगाबाद से अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में दुर्घटना हो गयी। 

घटना के सम्बन्ध में परिजनों ने बताया कि सुनील शुक्रवार की सुबह घर से अपने पुत्र सुशील के साथ औरंगाबाद आए थे। औरंगाबाद में पुत्र को एक कार्यक्रम में सम्मानित होना था। सम्मान लेने के बाद पुत्र के साथ लौट रहे थे कि रास्ते में दुर्घटना हुई। पिता-पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया। 

सूचना मिलने पर सुनील की पत्नी उषा देवी एवं मां प्रेमनी देवी सदर अस्पताल पहुंची। पुत्र का शव देखते ही दोनों फफक कर रो पड़ी। रोते हुए उषा बेहोश हो जा रही थी और जब होश आ रहा था। अपने पति व पुत्र को खोज रही थी। सुनील की मां समझ नहीं पा रही थी कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं रहा। दोनों की रुलाई देख लोग रो पड़े। बताया कि मेरा परिवार उजड़ गया। दो बच्चे और बुढ़ी मां बची है जिसकी परवरिश कौन करेगा। 

घटना के बाद हाइवा चालक तेजी से वाहन लेकर फरार हो गया। इधर घटना की सूचना पर पहुंची रिसियप थाना पुलिस ने परिजनों को समझाते हुए मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News