दो दिन बाद होनेवाले भतीजी की शादी की तैयारी में लगे रिटायर डीएसपी को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत

दो दिन बाद होनेवाले भतीजी की शादी की तैयारी में लगे रिटायर डीएसपी को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत

GOPALGANJ : अपनी भतीजी की शादी की तैयारी में लगे बिहार पुलिस के पूर्व डीएसपी तेज रफ्तार ट्रक की रफ्तार के शिकार हो गए। हादसा  सिधवलिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मधुबनी ग़ांव के पास NH-27 पर  हुआ है। यहां  एक अनियंत्रित ट्रक ने बुलेट  पर जा रहे पूर्व डीएसपी को टक्कर मार दी,जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।  वही सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान बरौली थाना क्षेत्र के सरफरा गांव निवासी स्व दामोदर सिंह के 67 वर्षीय बेटा चंद्रमा सिंह के रूप में की गई। 

दरअसल घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि मृतक रिटायर्ड डीएसपी चंद्रमा सिंह बुलेट पर सवार होकर सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा  किसी काम के सिलसिले में गए हुए थे। वापस अपने घर सरफरा लौट रहे थे लेकिन जैसे ही वे कल्याणपुर मधुबनी ग़ांव पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचलते हुए  फ़रार हो गया। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक वर्ष 2015 में।डीएसपी पद से मधुबनी जिले से  रिटायर्ड हुए थे। रिटायर्ड के बाद वे अपने गांव सरफरा में ही पूरे परिवार के साथ रहते थे। 

परिजनो ने बताया कि अगले 3 दिसम्बर को उनकी भतीजी की शादी होने वाली थी लेकिन बुधवार की देर रात उनकी मौत हो गई। मृतक के  चार बेटी और एक बेटा है दो बेटियों की शादी कर दिए थे दो बेटीयों व एक बेटा की शादी करने वाले थे।

Find Us on Facebook

Trending News