बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के शिव मंदिर में हुआ अजब का चमत्कार, भक्तों की लग गया भारी भीड़, जानें क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर के शिव मंदिर में हुआ अजब का चमत्कार, भक्तों की लग गया भारी भीड़, जानें क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर का एक चमत्कारी शिव मंदिर में अजीबो-गरीब घटना सामने आया है। वहीं इस घटना के बाद मंदिर परिसर में भक्तों की भारी भीड़ जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि कई दिनों से नाग देवता बाबा के मंदिर में पहुंच कर मंदिर की रक्षा कर रहे हैं। शिव मंदिर में एक नाग महादेव को घेर कर बैठे हुए है। वहीं शिव भक्तों का मानना है कि भोले बाबा की रखवाली करने के लिए नाग देवता सक्षात प्रकट हुए हैं। सभी इसे चमत्कार बता रहे हैं।  

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड क्षेत्र के भरथुआ पंचायत के कीरतपुर गांव का है। जहां एक चमत्कारी शिव मंदिर है। यहां भगवान शंभू के शिवलिंग से नाग देवता लिपट कर कई दिनो से बैठे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि भोले बाबा के मंदिर में नाग देवता दर्शन दिए हैं। जो किसी चमत्कार से कम नहीं है।

जानकारी अनुसार कुछ स्थानीय लोगों जब मंदिर में पूजा करने गए तो देखे की शिवलिंग से लिपट कर नाग देवता बैठे हुए हैं। जिसके बाद लोगों की मंदिर में भारी भीड़ जुट गई। पूरे इलाके के लोग देखने को लेकर उत्सुक हो गए हैं।

वहीं चारों तरफ तरह-तरह की भोले शंभू की चमत्कार की बात लोग कर रहे हैं। वहीं इस मामले में मंदिर के पुजारी कृष्णा जी ने बताया कि अचानक से नाग देवता बाबा के मंदिर में प्रवेश कर बाबा के चरण में पहुंच गए और वहीं अपना आशियाना बना लिए हैं जो किसी चमत्कार से कम नहीं है। 

Suggested News