बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही साइकिल सवार छात्रा को अनियंत्रित वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

नालंदा में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही साइकिल सवार छात्रा को अनियंत्रित वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

NALANDA : नालंदा में एक बार फिर से रफ़्तार का क़हर देखने को मिला। जहां ट्यूशन पढ़कर घर को लौट रही साइकिल सवार छात्रा उसकी चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। घटना चंडी थाना क्षेत्र के गोसाइमठ मोड़ के निकट का है। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। 

घटना के संबंध में मृतका छात्रा करीना कुमारी के पिता शिवधारी महतो ने बताया कि वह गोसाइमठ स्थित निजी कोचिंग से 12th कक्षा का पढ़ाई कर शाम को सायकिल से घर की ओर लौट रही थी। तभी तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन की ठोकर से छात्रा ज़ख़्मी हो गई और वाहन सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। वहीं, मौक़े का फ़ायदा उठाकर चालक फ़रार हो गया। 

आसपास के लोगों ने पहले घायल छात्रा को इलाज के लिए चंडी रेफ़रल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां छात्रा की नाज़ुक हालात को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर विम्स पावापुरी रेफ़र कर दिया। जिसके कुछ ही देर बाद छात्रा की विम्स में इलाज के क्रम में मौत हो गई।

मृतका 16 वर्षीय छात्रा करीना कुमारी मानिकबीघा गांव की रहने वाली है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ भेज वाहन को ज़ब्त कर जांच में जुट गई है। घटना के बाद से परिजनों में हाहाकार मच गया और रो रोकर बुरा हाल है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News