बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिल्स बना रहे छात्र को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रुप से हुआ जख्मी, इस वजह से हुआ बवाल

रिल्स बना रहे छात्र को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रुप से हुआ जख्मी, इस वजह से हुआ बवाल

AARA: बिहार के आरा से सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है। जहां रील्स शूट करने के दौरान कैमरे को लेकर हुई विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी है। दरअसल, आरा-बक्सर फोरलेन पर बदमाशों ने एक छात्र को गोली मार दी है। जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम अमराई नवादा गांव के पास सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे छात्र को गोली मार दी है। बताया जा रहा कि बदमाशों ने छात्र से वीडियो कैमरा मांगी, लेकिन छात्र ने देने से इंकार कर दिया। जिससे आक्रोशित बदमाशों ने छात्र को गोली मार दी। 

बता दें कि, गोली छात्र के बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी है, जो आर-पार हो गई। आनन-फानन में उसे आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत में उसका इलाज जारी है। जख्मी छात्र बिहिया नगर वार्ड नंबर 14 निवासी वीरेन्द्र साव का 20 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार है। वह मैट्रिक का छात्र है।

जख्मी छात्र ने दो अलग-अलग बाइक सवार 6 बदमाशों पर गोली मारे जाने का आरोप लगाया है। हालांकि गोली मारे जाने का कारण फिलहाल पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर जख्मी बबलू कुमार ने बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ रिल्स शूट करने अमराई नवादा स्थित फोरलेन आया था। तभी दो बाइक सवार मुंह बांधे छह अन्य युवक पहुंच गए और उससे वीडियो कैमरा मांगने लगे। 

वहीं जख्मी छात्र ने वीडियो कैमरा देने से मना किया, तो आक्रोशित बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है। इस घटना में छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।  

Suggested News