बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में करंट की चपेट में आने से किशोरी की हुई मौत, बचाने आये दादा गंभीर रूप से हुए जख्मी

भागलपुर में करंट की चपेट में आने से किशोरी की हुई मौत, बचाने आये दादा गंभीर रूप से हुए जख्मी

BHAGALPUR : भागलपुर में करंट लगने से एक किशोरी की मौत हो गई है। मामला जिले के इशीपुर थाना क्षेत्र का है। जहां सुबह चापाकल के पास घर में सप्लाई होने वाली बिजली का अर्थिंग लगी हुई थी। उसी के संपर्क में आने से किशोरी की मौत हुई है। वही किशोरी के दादा किशोरी को बचाने के लिए पहुंचे तो वह भी संपर्क में आने से बुरी तरह से घायल हो गए। जिनका इलाज मायागंज अस्पताल में किया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सुबह दादा चापाकाल पर स्नान कर रहे थे। मृतिका किशोरी अपने दादा को कपड़ा पहुंचने गई थी। जहां चापाकल के समीप बिजली सप्लाई होने वाला अर्थिंग को लगाया गया था। जिसके संपर्क में किशोरी आ गई और उसकी मौत हो गई। जैसे ही किशोरी अर्थिंग के संपर्क में आए तो दादा आनन फानन में बचाने को गए जिससे वह भी पूरी तरह चपेट में आ गए।

वही परिवार वालों के द्वारा आनन फानन में दोनों को पिरपैती रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां किशोरी को डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित करार दिया गया। वहीं घायल दादा को बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

मृतका किशोरी की पहचान इशीपुर थाना क्षेत्र के हरदेवचक पंचायत निवासी कृष्ण मोहन गौड़ की 13 वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी के रूप में हुई है। वहीं मृतका किशोरी के घायल दादा की पहचान द्वारका गौड़ जिसकी उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है। मृतका के पिता कृष्ण मोहन गौड़ मजदूरी का काम करता है तो वही उसकी मां गोकुल मथुरा में सेविका के कार्य पर कार्यरत है। किशोरी नौवीं कक्षा की छात्रा थी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News