बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई को राखी बांधकर पति के साथ घर लौट रही महिला की गोली मारकर हत्या, जान बचाने के लिए बच्चे को लेकर भागा पति

भाई को राखी बांधकर पति के साथ घर लौट रही महिला की गोली मारकर हत्या, जान बचाने के लिए बच्चे को लेकर भागा पति

NALANDA : नालंदा जिले में रक्षा बंधन के दिन एक महिला की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब वह अपने भाई को राखी बांधने के बाद पति और बच्चे के संग वापस अपने ससुराल लौट रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने बीच रास्ते में रोक लिया और तीन गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति पर भी हमला हुआ। लेकिन किसी तरह वह अपने बच्चे को लेकर वहां से भागने में कामयाब हो गया और पुलिस के पूरी जानकारी दी। मृतका की पहचान मखदुमपुर गांव निवासी शिव कुमार की 35 वर्षीय पत्नी बबीता देवी के रूप में हुई है. उसे तीन गोली मारी गई है. 

मामला जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र लोहंडा गांव के पास का है. घटना के संबंध में पति शिव कुमार यादव ने बताया कि राखी बांधकर लोहंडा से घर के लिए परिवार के साथ निकला था, तभी पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घेरकर मारपीट की। जब हमलोगों ने भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने मेरी पत्नी को गोली मार दी।

तीन साल पत्नी से हुई थी छेड़खानी, केस वापस लेने की मिली थी धमकी

पति ने बताया कि 3 साल पहले मेरी पत्नी के साथ छेड़खानी की गई थी. जिस मामले में आरोपी पर मुकदमा दर्ज हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई कर जेल भेज दिया था. अभी कुछ दिन पहले आरोपी जेल से छूटकर बाहर आया तो केस वापस लेने का दवाब बना रहा था. जब वह इसका विरोध किया तो हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार 4 से 5 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस संबंध में करायपरसुराय थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि ''पहले के विवाद में हत्या की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


Suggested News