बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूध बेचने जा रही महिला को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, पूरे परिवार की संभाल रही थी जिम्मेदारी

दूध बेचने जा रही महिला को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, पूरे परिवार की संभाल रही थी जिम्मेदारी

AURANGABAD : बिहार में औरंगाबाद ऐसे जिलों में शामिल है,  जहां सड़क हादसे सबसे अधिक होते हैं। सोमवार को भी यहां एक हादसा हुआ है. जिसमें 50 साल  की महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिहर बिगहा गांव निवासी सुरेंद्र यादव की पत्नी लालती देवी के रूप में हुई है। वहीं हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों रास्ता अवरुद्ध कर दिया। प्रदर्शन के कारण वाहनों का आवागमन बाधित रहा. सड़क के दोनों तरफ वाहनों की भीषण जाम लग गई। बाद में मुआवजे की घोषणा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। 

हादसा जिले के नगर थाना क्षेत्र  के कामा बिगहा मोड़ के पास एनएच 19 पर हुआ। जानकारी के अनुसार लालती देवी प्रतिदिन अपने घर से दूध बेचने शहर जाती थी. सोमवार की सुबह वह दूध लेकर शहर जाने के लिए निकली थी. कामा बिगहा मोड पर सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने उसे रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस व मृतका के परिजनों को दी गई. सूचना के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव से लिपटकर चीत्कार उठे. घटना के बाद आक्रोशितों ने सड़क जाम कर मुआवजें को लेकर प्रदर्शन करने लगे। काफी देर बाद नगर थाना की पुलिस आक्रोशितों को समझा-बुझाकर हटाया और आवागमन शुरू कराया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई और शव परिजनों को सौंप दिया

नगर थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना में एक महिला की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को दाह संस्कार के लिए सौंप दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

परिवार के पोषण की थी जिम्मेदारी

पता चला कि मृतका एक बेटा व दो बेटी की मां थी। मृतका के पति सुरेंद्र यादव मानसिक रूप से बीमार रहते हैं. घर की पूरी जिम्मेवारी मृतका के ऊपर ही थी. एक बेटी की शादी हो चुकी थी. दूसरी बेटी और इकलौते बेटे का शादी होना बाकी था. घटना के बाद से पति सुरेंद्र यादव (53 वर्ष), बेटा राहुल कुमार (20 वर्ष), बेटी गुड़िया देवी (23 वर्ष), रेणु कुमारी (18 वर्ष) समेत अन्य परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसर गया।


Suggested News