बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चैती छठ का प्रसाद बना रही महिला के साथ मारपीट, गांव के बदमाशों ने पूजा के बीच इस कारण किया जानलेवा हमला

चैती छठ का प्रसाद बना रही महिला के साथ मारपीट, गांव के बदमाशों ने पूजा के बीच इस कारण किया जानलेवा हमला

VAISHALI: वैशाली महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुदेवपुर चंदेल गांव में बदमाशों ने महिला और उसके परिजनों को बेरहमी से पिटाई कर दिया है। घटना रविवार की है। जब पीड़िता अपने घर पर चैत छठ महापर्व को लेकर प्रसाद बना रही थी तभी गांव के ही बदमाश महिला के घर पर पहुंच गया और 70 हज़ार रुपए की रंगदारी मांग करने लगा। जब रूपया देने से इंकार किया तो बदमाश गाली गलौज करने लगा। जब महिला ने विरोध की तो उसके पुत्र पर बदमाश चाकू से हमला करने का प्रयास किया वैसे ही उसका पत्नि घर के कमरे में बन्द कर दी। 

वहीं घायल महिला महनार थाना क्षेत्र स्थित बासुदेवपुर चंदेल पंचायत वार्ड संख्या 04 निवासी जगदेव दास की पत्नि रंजू देवी और उसके पूत्र बधू मधु दास है। और आरोपी उसी गांव निवासी प्रफुल्ल कुमार सिंह के पुत्र जयशंकर कुमार सिंह है। जिससे रंजू देवी ने 10 हज़ार रुपए कर्ज पर ली थी उसके बदले महिला से आरोपी ने सुध ब्याज समेत 90 हज़ार रुपए ले लिया था लेकिन और 70 हज़ार रुपए की मांग कर रहा था।

मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जिसमे चाकू लेकर बदमाश महिला और उसके परिजनों को गाली गलौज कर धमकाता हुआ दिख रहा है। मारपीट में घायल हुए दोनों सास पतोह को जंदाहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इधर घटना की जानकारी संबंधित थाने की पुलिस अधिकारी को दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News