बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका के एक अवैध निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान युवक की मौत, भड़के परिजनों ने काटा बवाल

बांका के एक अवैध निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान युवक की मौत, भड़के परिजनों ने काटा बवाल

बांका- जिला के धोरैया. प्रखंड  अंतर्गत  कुर्मा बाजार स्थित एक मेडिकल दुकान में चल रहे  एक  अवैध निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक भागलपुर जिले के सजौर निवासी मोहम्मद रज्जाक का 16 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आमिर बताया जा रहा है ।  बताया जा रहा है कि वह अपने रामपुर गांव स्थित रिश्तेदार रुस्तम अली के यहां शादी समारोह में भाग लेने आया हुआ था  इसी दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई । आनन फानन में परिजनों ने  उसे कुर्मा बाजार स्थित निजी क्लीनिक ले गए.

 परिजनों के मुताबिक क्लीनिक में उसे दवा व इंजेक्शन दिया गया  इंजेक्शन दिए जाने के बाद ही उसकी मौत हो गई . परिजनों उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया . परिजन में कोहराम मच गया  और दहाड़ मार कर रोने लगे.

स्वास्थ्य केंद्र में भी अफरा तफरी का माहौल बना रहा। घटना के बाद परिजनों ने क्लिनिक में  जमकर हंगामा मचाया.  सूचना मिलने पर धोरैया पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को धोरैया थाना परिसर लाया गया.  

रामपुर गांव निवासी पूर्व सरपंच रुस्तम अली  ने बताया कि मृतक उसके साला का पुत्र है .इस संदर्भ में धोरैया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा थाना में लिखित  आवेदन दिया गया है कि उसके पुत्र की मौत में किसी का दोष नहीं है .थाना में लिखित दिए जाने के बाद परिजन शव को अपने घर लेते गए. बता दें कि कुरमा तथा धोरैया बाजार में अवैध क्लिनिकों की भरमार है, जिससे आए दिन लोगों की जान से खिलवाड़ होना आम बात हो गई है.

रिपोर्ट - चंद्रशेखर कुमार 


Suggested News