बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, घर में इकलौता था कमानेवाला

बांका में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, घर में इकलौता था कमानेवाला

BANKA :  बांका जिला रजौन थाना क्षेत्र  अंतर्गत  दामोदरपुर  और रहीमडीह मुख्य मार्ग पर चार भौंरिया चौक के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना देर रात की बताई जा रही है, घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच  कर शव का शिनाख्त की, शवसब की पहचान होते ही परिजनों में पहाड़ सा टूट पड़ा। शव की पहचान दामोदरपुर के  घंटू राय के 25 वर्षीय पुत्र अमर कुमार के रूप में हुई।   बताया जाता है कि किसी अज्ञात वाहन के साथ इसकी टक्कर हुई है ,जिससे इसकी  घटना स्थल पर ही मौत हो गई है

मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि दामोदरपुर गांव के पास शव पड़ा है। मौके पर पहुंचकर  छानबीन करने के दौरान पता चला कि किसी अज्ञात वाहन ने  उसे टक्कर मार  कर फरार हो गया है । अमर दो भाइयों में बड़ा था। पिता घंटू राय की पहले ही मौत हो चुकी है। इस हादसे के बाद दुख का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। 

परिवार वालों ने बताया कि अमर काफी मेहनती था। घर परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी। फिलहाल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है।  वही थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा आवेदन देने के अनुसार कार्रवाई किया जाएगा । 

Suggested News