बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार डीजे मैजिक गाड़ी पलटी मारने से युवक की गई जान, गाड़ी में बज रहा था लहरिया लूटा ए राजा जी...

तेज रफ्तार डीजे मैजिक गाड़ी पलटी मारने से युवक की गई जान, गाड़ी में बज रहा था लहरिया लूटा ए राजा जी...

NAWADA : नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पकड़िया मोड़ के समीप मैजिक वाहन पलटने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान श्री राजवंशी का 25 वर्षीय पुत्र राजबल्लव राजवंशी के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि युवक डीजे बजाकर गिरियक की ओर से आ रहा था, तभी नारदीगंज जाने के क्रम में पकड़िया मोड़ के समीप मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

स्थानीय लोगों ने कहा कि डीजे के आवाज में काफी तेज रफ्तार में डीजे बजाते हुए लेकर मैजिक गाड़ी जा रही थी। जिसके कारण या घटना घटी है। स्थानीय लोगों के द्वारा मदद की गई और फिर उसे बाहर निकल गया था लेकिन जब तक युवक ने अपना दम तोड़ दिया था। वहीं मौत की जानकारी तुरंत स्थानीय लोगों के द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुलिस को दी गई। जहां घटना स्थल पर पहुंच कर एसाआई दीपक राउत के द्वारा मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

वहीं पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को पूरी जानकारी मौत की दी गई। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शव को देखते ही लोगों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि मृतक युवक डीजे ट्रॉली गाड़ी चलाता है और शादी विवाह में डीजे लेकर आवागमन करता है। आज शुक्रवार की दिन डीजे ट्रॉली गाड़ी लेकर आ रहा था और इसी दौरान तेज रफ्तार में रहने के कारण अचानक गाड़ी पलटी मार दिया। जिसके कारण ही युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News