बाइक पर तेज गति से जा रहे युवक ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, इलाज के दौरान हो गई मौत

बाइक पर तेज गति से जा रहे युवक ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, इलाज के दौरान हो गई मौत

BANKA : खबर बांका से है, जहां ज्येष्ठगौर नाथ महादेव मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे बाइक चालक का ट्रक से टक्कर होने से इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक मुकद्दमा पछियारी टोला निवासी जितेंद्र कुमार दास (20 वर्ष) था। घटना इंग्लिशमोड़ -बा़ंका मुख्य मार्ग में कुंडा पुल के समीप की है। 

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक चालक तेजगति से बांका की ओर जा रहा था। इसी क्रम में कुंडा पुल के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर रेफरल अस्पताल से एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डा. अशोक कुमार साह द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। लेकिन इलाज के दौरान जख्मी की मौत हो गई। 


वहीं मृतक के युवक के कमीज के पाकेट से मिले आधार कार्ड पर स्वजन को सूचना दिया गया। सूचना पाकर स्वजन रेफरल अस्पताल पहुंचे। जहां स्वजन के रोने -धोने से मौके पर मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गई। स्वजन ने बताया कि सावन पूर्णिमा को लेकर ज्येष्ठगौर नाथ महादेव मंदिर बाइक से पूजा करने गया था। घटना की सूचना पाकर पुलिस रेफरल अस्पताल पहुंची। जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया।


Find Us on Facebook

Trending News