नवादा में दुर्गा पूजा का मेला देखने जा रहा युवक को पेट में मारा चाकू, गंभीर हालत में इलाजरत

नवादा में दुर्गा पूजा का मेला देखने जा रहा युवक को पेट में मारा चाकू, गंभीर हालत में इलाजरत

नवादा. जिले के रजौली थाना क्षेत्र के अंधरबाड़ी गांव में दुर्गा पूजा का मेला देखने जा रहा युवक को पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां युवक का इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गयी है।

बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए मंगलवार की शाम घर से युवक निकला था, उसी दौरान रास्ता में ही एक युवक ने चाकू मार दिया। इसके बाद उसे निजी क्लीनिक ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने युवक का प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेज दिया। युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। जख्मी युवक की पहचान आंधरबाड़ी गांव निवासी बृजनंदन सिंह का 26 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में हुई है।

घायल के परिजन ने गांव से सटे शोभा बीघा गांव निवासी कुंदन यादव का पुत्र मुकेश यादव पर चाकू से जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। कहा है कि मुकेश यादव काफी बदमाश युवक है। वह अक्सर किसी न किसी से विवाद कर मारपीट की घटना को अंजाम देता है। हमारा बेटा का कोई भी कसूर नहीं था। दुर्गा पूजा का मेला देखने जा रहा था, उसी दौरान यह घटना हुई है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News