बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सास के श्राद्धकर्म में शामिल होकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, अज्ञात पिकअप ने मारी टक्कर

सास के श्राद्धकर्म में शामिल होकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, अज्ञात पिकअप ने मारी टक्कर

ARA : अपनी सास के श्राद्धकर्म में शामिल होकर पटना लौट रहे बाइक  सवार युवक को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। हादसा भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के शिवालय पेट्रोल पंप के पास हुआ। मृत युवक की पहचान चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी गांव वार्ड नंबर चार निवासी गणेश राम का 35 वर्षीय पुत्र भोला कुमार उर्फ गोविंद के रूप में की गई है। वह बेंगलुरु में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

परिवार के लोगों ने बताया कि भोला की सास सीता देवी का देहांत हो गया था। इसे लेकर मंगलवार की दोपहर वह अपनी पत्नी जया देवी के साथ बिहिया थाना क्षेत्र के जज बाजार अपने ससुराल सास के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए गया था। जहां वह पत्नी को छोड़कर बाइक से वापस अपने घर लौट रहा था। 

दौरान बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर शिवालय स्थित पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात पिकअप ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था। वहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था।

पटना जाने के दौरान हुई मौत

बुधवार की शाम उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए वहां से पटना रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद परिजन अभी उसे इलाज के लिए पटना ले ही जा रहे थे। तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।


Editor's Picks