बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से सटे शाहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अंबेडकर जयंती के दौरान गांव के कुछ लोगों से हुआ था विवाद

पटना से सटे शाहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अंबेडकर जयंती के दौरान गांव के कुछ लोगों से हुआ था विवाद

PATNA : पटना के शाहपुर में अंबेडकर जयंती के अवसर पर चार दिन पूर्व विवाद को लेकर बुधवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। मृतक युवक की पहचान मखदुमपुर निवासी विक्रम कुमार 19 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना शाहपुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल दानापुर भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चबूतरा निर्माण को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि चार दिन पूर्व शाहपुर थाना के दियारा स्थित मखदुमपुर गांव में दलित युवकों के द्वारा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई गई थी। इसी क्रम में मखदुमपुर गांव में ही बुधवार की देर रात वहां चबूतरा निर्माण का कार्य चल रहा था। बताया जा रहा है कि चबूतरा निर्माण को लेकर कुछ लोगों ने नाराजगी जताई थी। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गया। इसी क्रम में एक पक्ष के लोगों के द्वारा जमकर फायरिंग की गई। इस गोलीबारी में मखदुमपुर गांव के युवक को गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

शाहपुर थाना प्रभारी मनीष आनंद ने बताया कि विक्रम कुमार गुजरात के एक कंपनी में काम किया करता था। अभी कुछ दिन पूर्व वह अपने गांव छुट्टी मनाने पहुंचा था। इसी क्रम में बुधवार की देर रात हुई गोलीबारी का शिकार हो गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


Suggested News