बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में तीज पूजन की सामग्री विसर्जित करने गए युवक की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अरवल में तीज पूजन की सामग्री विसर्जित करने गए युवक की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ARWAL : अरवल जिला स्थित कुर्था थाना क्षेत्र के डकरा गांव के पास पुनपुन नदी में डूबने से एक 37 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार डकरा बिघा गांव निवासी सुनील चौधरी सोमवार की करीब सात बजे संध्या गांव के पूर्व पुनपुन नदी तरफ तीज व्रत की पूजा सामग्री विसर्जन करने गया था। 

इसी दौरान पैर फिसलने से अनियंत्रित होकर वह नदी में गिर गया। नदी में पानी ज्यादा गहरा एवं तेज बहाव होने के कारण युवक नीचे चला गया और फिर ऊपर नहीं आया। आसपास रहे लोगो ने शोरगुल मचाकर घटना की सूचना परिजनों को दी और युवक को बचाने के लिए कुर्था पुलिस को दूरभाष के द्वारा सूचना दी गई। सूचना के आलोक में  कुर्था थानाध्यक्ष उमाशंकर सिंह एवं पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश मंडल तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और खोजबीन में लग गए। लेकिन देर रात्रि तक जब युवक का पता नहीं चला तो पुनः कुर्था थाना आ गए।

वहीं दूसरे दिन मंगलवार को सुबह पुनः खोजबीन करने लगे। इसी बीच युवक की डकरा बिघा के थोड़ी दूर शव मिलने की सूचना मिली तो पुलिस द्वारा शव को बाहर निकाला गया एवं  शव की पूरी तरह तहकीकात की गई। इस बीच सूचना के बाद मौके पर परिक्ष्यमान बीडीओ निशा कुमारी एवं अंचलाधिकारी अलका कुमारी पहुँची और परिजनों को मिलने वाला मुआवजा के बारे में जानकारी दी। 

हालांकि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। हादसा कुर्था प्रखंड के कुर्था थाना क्षेत्र के डकरा गांव स्थित पुनपुन नदी में हुआ। मृतक की पहचान स्व सुमेन्द्र चौधरी के 37 वर्षीय पुत्र सुनील चौधरी के रूप में हुई है। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वही गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजा देने की मांग की है।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News