बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह ड्राइविंग की ट्रेनिंग लेने जा रहे युवक की बदमाशों ने गला रेत कर की हत्या, डेढ़ साल पहले हुए एक विवाद से जुड़ा है कनेक्शन

सुबह-सुबह ड्राइविंग की ट्रेनिंग लेने जा रहे युवक की बदमाशों ने गला रेत कर की हत्या, डेढ़ साल पहले हुए एक विवाद से जुड़ा है कनेक्शन

CHHAPRA : सारण के जिला मुख्यालय छपरा में शुक्रवार सुबह एक युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की यह घटना छपरा रिविलगंज मुख्य पथ पर भगवान बाजार थाना अंतर्गत पीएम सिंह कॉलेज से पश्चिम हाथी दास के मठिया के समीप हुई है।  मृतक की पहचान प्रवीण गंज थाना क्षेत्र के सेंगर टोला गांव निवासी अनिल कुमार राय उर्फ अखिलेश कुमार पिता अच्छेलाल राय के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भगवान बाजार थाना पुलिस ने छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद शव मृतक के स्वजनों को सौंप दिया।

ड्राइविंग की ले रहा है ट्रेनिंग

मृतक अनिल कुमार  के चचेरा भाई उमेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अनिल छपरा जा रहा था। छपरा में वह इन दिनों वाहन चालक का प्रशिक्षण ले रहा था। गांव से छपरा जाने के क्रम में हाथी दास के मठिया के पास अचानक पांच लोगों ने उसे घेर लिया और बाइक समेत रोड पर गिरा कर चाकू से कई वार किया। फिर गला रेतकर सभी वहां से फरार हो गए। 

पुरानी दुश्मनी में की गई है हत्या

मृतक के स्वजन जहां पूर्व की दुश्मनी के के कारण हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस सड़क दुर्घटना में मौत होने की बात बता रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही इस घटना का सच सामने आएगा कि अनिल की हत्या की गई या सड़क दुर्घटना में मौत हुई है।

सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान हुई थी मारपीट

गत वर्ष फरवरी महीने में सरस्वती पूजा के बाद विसर्जन जुलूस के दौरान हुई मारपीट गांव के एक युवक रवीश कुमार पिता बिंदा राय की हत्या चाकू घोंप कर की गई थी। इस हत्याकांड में मृतक अनिल का भाई रवि कुमार फिलहाल छपरा जेल में है। इस कांड में उसे आरोपित किया गया था। घटना के पांचवें दिन उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था । तब से वह जेल में ही है। उमेश के अनुसार इसी दुश्मनी में की हत्या की गई है।


Suggested News